Friday, March 4, 2016

Kabali: These new stills from Rajinikanth's upcoming film have broken the internet

रजनीकांत की फिल्म 'Kabali' फिल्म की घोषणा के बाद से खबर कभी किया गया है। यह हो परदे के पीछे फिल्म के सेट या गैंगस्टर फिल्म में रजनीकांत का नया रूप, 'Kabali' के बारे में सब कुछ पोस्टरों से दर्शकों को ठगा सा रखा है। और आगामी फिल्म से नए पोस्टरों एक बार फिर इंटरनेट तोड़ दिया है। प्रशंसक पोस्टरों में उनकी Thalaivar के नए रूप को देखने के बाद एक उन्माद में चले गए हैं। रजनीकांत ताज़ा और भी अधिक स्टाइलिश इन नए पोस्टरों में लग रहा है।

राधिका आप्टे एक मध्यम आयु वर्ग गृहिणी के रूप में देखा जाता है, और आप भी Attakathi दिनेश और Dhanshikaa देखने को मिलता है।

वहाँ कि Kabali के ट्रेलर मार्च में जारी किया जाएगा, सोशल मीडिया पर दौर बना अफवाहें हैं। और फिल्म के संपादक द्वारा कलरव केवल संदेह मजबूत बना दिया है।

एक ट्वीट में संपादक प्रवीण ने कहा है, "Kabali मोड पर।" प्रशंसक पहले से ही एक निष्कर्ष यह है कि फिल्म के संपादक चिढ़ाने पर काम शुरू कर दिया है करने के लिए आए हैं।

'Kabali', पीए रंजीत द्वारा निर्देशित एक गैंगस्टर फिल्म चेन्नई के वास्तविक जीवन डॉन की कहानी Kabaleeswaran कहा जाता है पर आधारित है। फिल्म बड़े पैमाने पर मलेशिया और बैंकॉक में गोली मार दी थी।

Kalaipuli एस धनु द्वारा निर्मित इस फिल्म संतोष नारायणन से संगीत है।

फिल्म अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment