Thursday, March 3, 2016

'If Not For Myself, Then For The Sake Of My Mother': Preity Zinta

प्रीति जिंटा के चरित्र और व्यक्तित्व निडर और बहादुर होने के साथ पर्याय बन गया है, फिर भी जब वह चुपचाप चला गया और उसके सपनों का आदमी की नजरों से दूर के साथ परिणय सूत्र में बंधे प्रशंसकों और आलोचकों हैरान थे।
लेखक और उसके दोस्त सुभाष झा डेक्कन क्रॉनिकल कि चुलबुली अभिनेत्री हमेशा बसने के इरादे से किया गया है में एक लेख में पता चला है, लेकिन उसकी शादी के विषय के आसपास लगातार मीडिया में चर्चा के साथ नाराज था।

शायद इस साल में ही "बेशक मैं शादी करने की योजना है यार," वह झा से कहा गया है, जारी है, "और। यदि नहीं खुद के लिए तो मेरी माँ की खातिर। "

"माँ पूछ रहती है, जब, जब, जब ... तो यह जल्द ही होगा। मैं अपने रिश्तों को छिपा नहीं किया है। और हाँ, मैं किसी को देख रहा हूँ, तुम्हें पता है। "

कुरूपता और नेस वाडिया के साथ उसे गन्दा गोलमाल आसपास के सार्वजनिक तमाशा के बाद, एक यह सोचते हैं कि प्रीति ही रह गया है जब तक श्री जीन Goodenough साथ आया था के लिए माफ किया जा सकता है। लेकिन अभिनेत्री नहीं बल्कि खुलकर कहा था, "यह 2009 में समाप्त हो गया था तुम्हें लगता है कि मैं इन सभी वर्षों के बाद ही रहना चाहते हैं? जो भी मेरे साथ हो रहा है अच्छा है। लोग मुझे खुशी रहा हूँ कहते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं कर रहा हूँ।"

अब जब कि प्रीति से शादी कर ली है, झा उसके पहले के बयान को याद करते हैं, "मैं कभी नहीं चुपचाप शादी कर लेंगे। यह मुझे हमेशा के लिए एक Band Baaja Baaraat शादी हो जाएगा। और आप निश्चित रूप से आमंत्रित किया जाएगा।"

ऐसा लगता है कि प्रीति की तरह उसके मन बदल गया।

No comments:

Post a Comment